खबर आज तक

dharamshala

विपक्ष के वॉकआउट पर बोले सीएम सुक्खू-जब कोई पार्टी घोटाले करती है तो हल्ला होता है

धर्मशाला। हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र ( Winter session of Himachal Vidhansabha) के दौरान आज स्टोन क्रशर (stone crusher)के मुद्दे पर विपक्ष ने वॉकआउट (walkout) कर दिया। मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू(CM Sukhwinder Singh Sukhu) ने इस मामले के लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब कोई पार्टी घोटाले करती है तो हल्ला होता ही है। जब विपक्ष ने सत्ता में रहते हुए बिना कानून व कायदे के क्रशर चलाए तो अब हल्ला तो करेगी ही।

इंदौरा जाने से पहले विधानसभा परिसर में सीएम सुक्खू ने कहा कि उनकी सरकार में क्रशर नियम और कायदे के साथ चलेंगे। पिछली सरकार ने गलत तरीके से माइनिंग की थी। इसलिए बीजेपी (BJP) दबाब में आकर वॉकआउट कर रही है। उनको किसी के दबाब में नहीं आना चाहिए वो सरकार के साथ आए और सरकारी धन को इक्कठा करने में सहायता करें।

विपक्ष ने किया था सदन से वॉकआउट

इससे पहले विधानसभा शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत विपक्ष के सदन से वॉकआउट(walkout) के साथ हुई। दूसरे दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सत्तापक्ष और विपक्ष में स्टोन क्रशर से जुड़े प्रश्न को लेकर तीखी-नोकझोंक हुई। सुलह से बीजेपी विधायक विपिन सिंह परमार और देहरा से निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने स्टोन क्रशर को लेकर सवाल पूछा था। इस मामले में सीएम सुखविंदर सुक्खू और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर कई बार आमने-सामने आए। स्टोन क्रशर से जुड़े सवाल पर सीएम सुक्खू के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने सदन से वॉकआउट कर दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top